राजस्थान का सियासी ड्रामा को लेकर इस अभिनेता ने कसा तंज, कहा- कांग्रेस का हाथ भाजपा के साथ…

Jaipur: राजस्थान का सियासी ड्रामा खुलकर सामने आ चुका है. राजस्थान के मुख्यमंत्री गहलोत और उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच सत्ता की युद्ध खुल्लम-खुल्ला चल रही है. सचिन पायलट के बागी तेवरों की वजह से राजस्थान सरकार पर संकट के बादल मंडराते नजर आ रहे हैं. लेकिन राजस्थान के इस राजनैतिक संकट को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

वहीं, मशहूर बिजनेसमैन और अभिनेता सुहेल सेठ (Suhel Seth) ने राजस्थान के राजनैतिक घमासान पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है, ‘कांग्रेस का हाथ भाजपा के साथ.’ इस तरह उन्होंने सचिन पायलट (Sachin Pilot) की BJP से नजदीकयों को लेकर तीखा तंज कसा है तो इससे पहले मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार गिराने के बाद BJP में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) की ओर भी इशारा किया है.

आप को बता की, राजस्थान के सियासी समर में पुराने खिलाड़ी अशोक गहलोत बाजी मारते हुए दिख रहे हैं। मुख्यमंत्री गहलोत और उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच चल रही खींचतान सोमवार को भी दिनभर जारी रही। सोमवार सुबह से ही जयपुर में सियासी बिसातें बिछना शुरू हो गई थी। हालांकि दिल्ली से भी दिग्गजों को भेजे जाने की प्रक्रिया शुरू हो गई थी। गहलोत ने अपनी शक्ति का प्रदर्शन किया तो पार्टी आलाकमान सचिन पायलट को भी मनाता दिखा। खुद प्रियंका गांधी मामले को सुलझाने के लिए बीच में आई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *