महाराष्ट्र: कैबिनेट बैठक में हुई ‘मातोश्री’ को बम से उड़ाने की धमकी पर चर्चा, बढ़ाई गई मुख्यमंत्री आवास की सुरक्षा

Mumbai : महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के घर (मातोश्री) को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. बताया जा रहा है कि एक शख्स ने दुबई से मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को फोन करके मातोश्री को बम से उड़ाने की धमकी दी थी. आज कैबिनेट बैठक में इस मुद्दे पर चर्चा भी हुई, जिसके बाद मातोश्री की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है.

कैबिनेट मीटिंग में इस मुद्दे पर हुई चर्चा

महाराष्ट्र सीएम कार्यालय ने एक बयान जारी कर बताया कि आज की कैबिनेट बैठक में सीएम के आवास पर धमकी के मुद्दे पर चर्चा हुई. सभी का मानना ​​था कि यह एक गंभीर मुद्दा है और केंद्र को भी इस पर गौर करना चाहिए. गृह मंत्री अनिल देशमुख ने राज्य मंत्रिमंडल को बताया कि पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

वहीं मामले की जांच कर रही मुंबई क्राइम ब्रांच ने बताया कि बीती रात को मातोश्री में तीन-चार फोन आए थे. फोन करने वाले शख्स ने कहा था कि दाऊद भाई सीएम उद्धव ठाकरे से बात करना चाहते हैं. फिलहाल मामले की जांच चल रही है. इस बात का भी पता लगाया जा रहा है कि कहीं ये किसी की शरारत तो नहीं है.

मंत्री अनिल परब ने की दुबई से फोन आने की पुष्टि

गौरतलब है कि आज ही महाराष्ट्र सरकार में मंत्री अनिल परब ने सीएम आवास पर दुबई से फोन आने की पुष्टि की थी. उन्होंने कहा था कि मातोश्री निवास स्थान पर एक कॉल आया था. उसने दाऊद का आदमी होने की बात कही. फोन करने वाले व्यक्ति ने मुख्यमंत्री से बात करने की मांग की. हालांकि, इस कॉल में मातोश्री को उड़ानी कोई धमकी नहीं दी गई. हमने इस कॉल के बारे में पुलिस कमिश्नर को जानकारी दे रखी है. पुलिस अपना काम कर रही है, लेकिन ये कॉल सच या झूठ था इसकी जांच पुलिस कर रही है.

पहले भी मिल चुकी है ऐसी ही धमकी

आपको बता दें कि इससे पहले महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के घर मातोश्री को बम से उड़ाने की धमकी मिल चुकी है. हालांकि, उस वक्त राज्य के मुख्यमंत्री एनसीपी नेता शरद पवार थे. हालांकि, आज जब खुद उद्धव ठाकरे सूबे के मुख्यमंत्री हैं, ऐसे में इस धमकी की वजह से मातोश्री की सुरक्षा को कड़ा कर दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *