उद्धव सरकार की कोरोना से नहीं कंगना से है लड़ाई, लोग मर रहे पर इनको…. : देवेंद्र फडणवीस

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र के उद्धव सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि महाराष्ट्र में कोरोना से बुरा हाल है पर सरकार का इधर कोई ध्यान नहीं। फडणवीस ने कहा कि यहां कोरोना से लोग मर रहे हैं लेकिन सरकार कोरोना से लड़ने की बजाए  कंगना रनौत से लड़ रही है।

फडणवीस ने कहा कि शायद सरकार भूल गई है कि महाराष्ट्र में अभी तक कोरोना महामारी है। पूर्व सीएम ने कहा कि लगता है उद्धव की लड़ाई कोरोना से नहीं कंगना से है। कंगना का बंगला ढाहने पर देवेंद्र ने उद्धव सरकार पर तीखा हमला किया कि यहां पर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद का भी बंगला है, और भी अवैध इमारतें हैं, उधर भी एक बार देख लो।

फडणवीस ने कहा कि कोरोना से लोगों की जान बचाई जा सकती है लेकिन सरकार का इस ओर ध्यान ही नहीं है। बता दें कि Covid-19 से सबसे गंभीर रूप से प्रभावित महाराष्ट्र में सक्रिय मामलों की संख्या में जबरदस्त बढ़ोतरी हुई है और यह 8,698 बढ़कर 2,61,798 हो गई तथा 495 लोगों की मौत होने से मृतकों का आंकड़ा 28,282 हो गया। इस दौरान 14,253 लोग संक्रमणमुक्त हुए जिससे स्वस्थ हुए लोगों की संख्या बढ़कर 7,00,715 हो गई। देश में सर्वाधिक सक्रिय मामले इसी राज्य में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *