यूपी: रेलवे ट्रैक पर गाना सुन्ना 3 युवकों को पड़ा भारी, ऊपर से गुजर गयी मालगाड़ी

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा स्थित बोड़ाकी गांव के बोड़ाकी रेलवे स्टेशन के पास तीन युवकों की मालगाड़ी ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत हो गई।
इन तीन में से दो सगे भाई थे। ये घटना बीते रात 10 से 11 बजे के बीच की है। मिली जानकारी के मुताबिक तीनो युवक रेल की पटरी पर बैठकर अपने कानों में ईयरफोन लगाकर वीडियो वा गाने देख वा सुन रहे थे। तीनों अपने मोबाइल में इतने व्यस्त थे की उसे ट्रेन की हॉर्न  तक सुनाई नहीं दिया। फिर क्या था मालगाड़ी आयी ओर इन तीनों के ऊपर से गुजर गयी।

इस हादसे के बाद ट्रैन कुछ दूर तक चली फिर आगे जाकर रुक गयी। ट्रैन के चालक ने इस हादसे की जानकारी रेलवे अधिकारी और पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर तीनों के शव को अपने कब्जे में ले लिया।

पुलिस के मुताबिक इन तीनों में बोड़ाकी गांव के जीतू और दीपक सगे भाई है ओर तीसरे का नाम सोन प्रजापति था। ये तीनों अचे दोस्त थे। बीते रात गुरुवार को तीनों ने रेलवे ट्रैक पर जाकर ईरफ़ोन लगा कर वीडियो वा गाना सुनने लगे। इसी दौरान दनकौर की तरफ से आ रही मालगाड़ी के चालक ने तीनों को पहले ही ट्रैक पर बैठा देख लिया। चालक ने तेज हॉर्न भी बजाया, लेकिन तीनों ने अपने कान में ईयरफोन लगाए हुए थे जिस कारण तीनों का ध्यान ट्रैन की हॉर्न के तरफ नहीं गया ओर अंत में गाड़ी तीनों के ऊपर से गुजर गयी।

इस हादसे के बाद परिजनों ओर ग्रामीणों में शोक का लहार दौड़ गया। ग्रामीणों का कहना है की इस तरह का हादसा पहली बार हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *