उत्तर प्रदेश: इटावा के थाना बकेवर में सनसनीखेज वारदात, जमीन के लालच में बेटों ने पिता को गोलियों से भून दिया

उत्तर प्रदेश के इटावा के थाना बकेवर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आई है. यहां जमीन के लालच में दो बेटों ने पिता को गोलियों से भून दिया और फरार हो गए. आश्चर्य की बात ये है कि एक बेटे ने खुद ही पिता के हत्या की सूचना पुलिस थाने में दी. अब पुलिस ने हत्या की वारदात का खुलासा करते हुए एक आरोपी को पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है. 6 Aug को थाना बकेवर पुलिस को देवेन्द्र सिंह ने रिपोर्ट दी कि मोटर साइकिल सवार 2 अज्ञात लोगों ने उसके पिता की लुधियानी आते वक्त गोली मारकर हत्या कर दी है. सूचना के बाद मौके वारदात पर पहुंची पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में ले लिया और आगे पूछताछ शुरू की.

एसएसपी आकाश तोमर (SSP Akash Tomar) इस हत्या के वारदात से पर्दा उठाने के लिए ने दो टीमों का गठन किया. 9 Aug की सुबह थाना बकेवर पुलिस चेकिंग कर रही थी, इसी बीच SHO को मुखबिर ने रिपोर्ट दी कि वारदात में शामिल मुख्य अभियुक्त इटावा की तरफ से अपनी बाइक से घुघसीना की तरफ जाएगा. मुखबिर की सूचना के बाद पुलिस ने घेरबंदी शुरू दी तभी भरथना की तरफ से एक बाइक पर दो शख्स आते हुए दिखाई दिए. उन्हें पुलिस ने रोकने का कोशिश किया, लेकिन वो फायरिंग करके भागने लगे. पुलिस के जवाबी कार्रवाई में एक गोली मोटर साइकिल सवार को जा लगी, जिसके बाद पुलिस ने उसे दबोच लिया. लेकिन उसका दूसरा साथी भागने में सफल रहा.

अरेस्ट आरोपी ने पूछताछ में बताया कि मरने वाला अपने बेटों को न तो जमीन में हिस्सा दे रहा था और न ही जमीन का बंटवारा कर रहा था. इसी कारन दोनों बेटों ने मिलकर अपने ही बाप की क़त्ल की मंसूबा बनाई थी. फिलहाल इटावा पुलिस दोनों कातिल बेटों की तलाश के लिए छापे मार रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *