VIDEO: एलपीजी के 300 सिलेंडर लदे ट्रक में लगी आग, बम की तरह ब्लास्ट हुए सिलेंडर

मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में एलपीजी के 300 सिलेंडर से लदे एक ट्रक में अचानक आग लग गई। जिस कारण ट्रक में लदे सिलेंडरों में विस्फोट होना शुरू हो गया। एक बाद एक सभी सिलेंडर बम की तरह ब्लास्ट होते चले गए। धमाकों की आवाज कई किलोमीटर तक सुनी गई और पूरा इलाका दहल उठा।

घटना मंगलवार तड़के की है। होशंगाबाद के बाबई कस्बे में पुल को पार सकते समय ट्रक में आग लग गई और सिलेंडरों में ब्लास्ट होने लगा। बाबई पुलिस स्टेशन के इनचार्ज आशीष पवार ने कहा कि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। ट्रक के चालक ने सही समय पर निकलकर अपनी जान बचा ली।

उन्होंने कहा कि पुल पर दोनों तरफ से आवाजाही को रोक दिया गया और दमकल विभाग के साथ स्थानीय लोगों के सहयोग से आग को काबू किया गया। अभी यह पता नहीं लगा है कि आग किस वजह से लगी। पवार ने कहा कि शुरुआती जानकारी के मुताबिक ट्रक में 300 सिलेंडर लदे थे। लेकिन सही संख्या का पता ऑइल कंपनी के अधिकारियों से संपर्क के बाद ही चलेगा।


उन्होंने यह भी कहा कि धमाकों की वजह से इलाके में लोग चिंतित हो उठे। धमकों की आवाज काफी दूर तक सुनी गई। उस समय सड़क पर मौजूद कुछ लोगों ने इसे मोबाइल कैमरों में कैद कर लिया। घटना के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। पुलिस ने इस मामले मं केस दर्ज कर लिया है और मामले की तहकीकत शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *