विकास दुबे की मां ने दूसरे बेटे दीप प्रकाश से बोली, सरेंडर कर दो नहीं तो पुलिस तुम्हारे बीवी और बच्चों को मार डालेगी

नई दिल्ली : कानपुर गोली कांड के मुख्य आरोपी विकास दुबे (Vikas Dubey) के भाई दीप प्रकाश दुबे की पुलिस खोज कर रही है। इसी बीच गैंगस्टर विकास दुबे की मां ने एक वीडियो जारी कर के अपने छोटे बेटे से एक अपील की है। मां ने कहा है कि बेटा सरेंडर (Surrender) कर दो नहीं तो सबकुछ खत्म हो जाएगा। विकास दुबे की मां को डर है कि फरार चल रहे उनके छोटे बेटे दीप प्रकाश (Deep Prakash) का भी पुलिस एनकाउंटर (Encounter) कर देगी।

वीडियो में विकास दुबे की मां ने कहा कि जहां भी हो वही पर पुलिस के सामने सरेंडर कर दो नहीं तो पुलिस तुम्हारी बीवी और बच्चे को मार डालेगी. उसके बाद घर आने का कोई फायदा नहीं होगा. तुमने कुछ नहीं किया है। तुम डरो मत. पुलिस पूछताछ करने के बाद छोड़ देगी। तुम घर आ जाओ तुम्हारी सुरक्षा सब हो जाएगी। विकाश की मां ने कहा कि तुम बेकसूर हो तुमने कुछ नहीं किया है। विकास दुबे की मां ने आगे कहा कि दीप प्रकाश तुम भागने से नहीं बचोगे, तुमने एक भी फोन नहीं किया अगर फोन करते हो तो तुम को समझाते, उन्होंने कहा कि तुम पुलिस के सामने जल्दी आ जाओ तुमने कुछ नहीं किया है। तुम क्यों डरते हो तुम सामने आओ बात करो अपनी पत्नी बच्चों से। पुलिस सिर्फ पूछताछ करेगी।

पुलिस विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद अब उसके भाई को तलाश कर रही है। विकास के भाई पर यूपी पुलिस (UP Police) ने इनाम की एलान कर दी है। फिलहाल विकास के भाई दीप प्रकाश को 20 हजार रुपए का इनाम रखा है। दीप प्रकाश की गिरफ्तारी को लेकर यूपी पुलिस कई जगहों पर छापेमारी कर रही है, लेकिन वह बार-बार अपना लोकेशन बदल रहा है। जिसके वजह से वह अभी तक अरेस्ट नहीं हो पाया है. दीप पर लखनऊ में कृष्णानगर कोतवाली में जालसाजी समेत कई मामले दर्ज है। विकास के परिवार दीप के बारे में कुछ भी बताने से इंकार कर रहे हैं.बिकरू गांव में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद से वह भगा फिर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *