JDU विधायक को ग्रामीणों ने खदेड़ा, उनके समर्थकों को पीटा, लगाए मारो-मारो के नारे

वैशाली : चुनाव आते ही सभी राजनीतिक दल प्रचार प्रसार में जुट गए हैं ऐसे में जेडीयू विधायक उमेश सिंह कुशवाहा को अपने क्षेत्र की याद आई और मिलने के लिए ग्रामीणों के पास पहुंचे. लेकिन पांच साल के बाद उनको देखते ही ग्रामीण भड़क गए और गांव में मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे. यह मामला महनार के चकेशो गांव का है.

बीच बचाव करने आए समर्थकों से मारपीट

अपने विधायक का विरोध देख समर्थक के होश उड़ गए. वह ग्रामीणों को समझाने की कोशिश करने लगे. लेकिन ग्रामीण मानने तो तैयार नहीं थे. स्थिति ऐसी हो गई कि विधायक के समर्थकों और ग्रामीणों के बीच मारपीट हो गई. इस बीच विधायक का बॉडीगार्ड भी कूद पड़े और बीच बचाव करने लगे.

वीडियो बनाने से रोका

विधायक के विरोध के दौरान कई ग्रामीण वीडियो बनाने लगे, लेकिन इस दौरान विधायक समर्थकों ने वीडियो बनाने से रोकने लगे. उनको डर था कि पिछली बार की तरह इस बार भी विरोध का वीडियो वायरल हो जाएगा. लेकिन ग्रामीणों ने वीडियो बना लिया. बताया जा रहा है कि विधायक चकेशो गांव में जनसम्पर्क के दौरान भाषण देने गए थे. वहां पर उपस्थित कुछ युवा विधायक पर पांच साल गायब रहने का आरोप लगाते हुए उग्र हो गए. जिस पर जदयू चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष ने समझाने का प्रयास किया तो युवा उनसे ही उलझ गए. जिस पर जदयू प्रखंड अध्यक्ष और विधायक के अंगरक्षक ने मिल कर बीच बचाव किया. वहीं, कुछ लोग मारो मारो की आवाज़ भी लगा रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *