फ्लाइट में युवक ने मास्क पहनने से किया इनकार तो यात्रियों ने उसे ऐसे सिखाया सबक , वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

नीदरलैंड (Netherlands) की राजधानी एम्स्टर्डम (Amsterdam) से स्पेनिश आई लैंड बेलेरिका एक फ्लाइट कुश्ती अखाड़ा बन गई। KLM की उस फ्लाइट में मौजूद एक शख्स ने मास्क पहनने से इनकार कर दिया। फ्लाइट के यात्रियों ने उसे मास्क पहनने के लिए कहा, लेकिन उसने मना कर दिया उसके बाद कुछ लोगों ने उसे और उसके दोस्तों को पीटाई कर दिया। बाद में विमान के चालक दल को आकर मामला निपटाना पड़ा।

मीडिया खबर के अनुसार, केएलएम सभी उड़ानों में कानून के अनुसार सभी के लिए मास्क पहनना अनिवार्य है, लेकिन शख्स ने फ्लाइट में दाखिल होने के बाद अपना मास्क उतार दिया था। शख्स और उसके दोस्त इंग्लैंड के बताए जा रहे हैं। वीडियो में नजर आरहा है कि लोगों ने गुस्से में उस आदमी को इतनी पिटाई कर दी कि वह खड़ा भी नहीं होने सक रहा है और फ्लाइट के फर्श पर पड़ा नजर आरहा है। उस शख्स के कुछ दोस्तों ने भी झगड़ा करने की कोशिश की, लेकिन यात्रियों ने उसके साथ भी मारपीट कर दी।

पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोगों का कहना है कि कोरोना संक्रमण की बढ़ती घटनाओं के बावजूद, युवक का मास्क न पहनने की जिद हर किसी की सुरक्षा के लिए खतरा थी। युवक को फिलहाल स्पेनिश पुलिस गिरफ्तार कर लिया है। केएलएम के एक प्रवक्ता ने कहा कि दोनों युवकों ने बार-बार अनुरोध के बावजूद मास्क पहनने से इनकार कर दिया था और कर्मचारियों की बात नहीं मान रहे थे। उसके बाद फ्लाइट के अन्य यात्रियों ने इसका विरोध किया तो यह लड़ाई शुरू कर दी और बाद में यात्रियों ने उन्हें पिटाई करदी। खबरों के मुताबिक दोनों युवक नशे में भी थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *