यूट्यूबर और PUBG प्लेयर CarryMinati ने बिहार और असम के बाढ़ पीड़ितों के लिए किये 11 लाख रूपए दान

यूट्यूबर और PUBG प्लेयर CarryMinati ने बिहार और असम के बाढ़ पीड़ितों के लिए 11 लाख रूपए दान किये हैं। ये राशि असम और बिहार के मुख्यमंत्री राहत कोष में बराबर बराबर दान दिया जाएगा। CarryMinati का असल नाम Ajey Nagar है। अजेय ने कहा की इस नेक काम को करने का आईडिया मेरे बिजनेस मैनेजर और चचेरे भाई दीपक चार को आया और इनसब का श्रेय उनसब सब दर्शकों को देना चाहता हूँ जिसने 10 लाख 31 हजार 137 रूपए का योगदान किया और बाढ़ पीड़ितों के लिए बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। मैं इस राशि के एलावा अपनी योगदान के रूप में 1 लाख रुपए जोड़ने का फैसला किया।

CarryMinati ने कहा,”कंटेंट क्रिएशन यानी वय्वसाय के लिए नहीं हो सकता है। यह किसी एक व्यक्ति के लाभ के लिए केंद्रित होता है। बिज़नेस में कुछ ऐसा भी होना चाहिए जो समाज को दिया जा सके। मैंने हमेशा ऐसे वक़्त में सहयोग किया है और आगे भी इस तरह का सहयोग करता रहूंगा। मुझे ये लगता है कि दूसरे लोगों के लिए यह बहुत जरूरी है। मानवता को फिलहाल प्यार और सम्मान की आवशयकता है। हमें भी इसमें शामिल होना चाहिए।’’

CarryMinati ने चैरिटी स्ट्रीम के दौरान ऑनलाइन गेम्स जैसे PUBG , Pacify और Ghost Of Tsushima खेले। इस दौरान 1 लाख के करीब दर्शक ऑनलाइन थे। CarryMinati ने अपना पिछला वीडियो एक सप्ताह पहले अपलोड किया था जिसका view अबतक 24 M से ज्यादा हो चूका है। कैरीमिनाती के यूट्यूब करियर का सबसे सफल वीडियो ‘यलगार’जिसे अबतक 137 M लोगों ने देखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *